कोरोना के खिलाफ युवा चेतना का अभियान जारी, गरीबों के साथ पुलिसकर्मियों को भी बांटा मास्क व नाश्ता

0

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सरकार के साथ ही अब अन्य राजनैतिक दलों और सामाजिक संस्थाओं ने भी मोर्चा संभाल लिया है. तमाम संगठन अपने अपने क्षेत्र में लोगों को सुविधाएं मुहैया कराने में लगे हुए हैं. जिससे जो बन पड़ रहा वो हर संभव कोशिश करने में लगा हुआ है.

बलिया जिले में युवा चेतना का अभियान लगातार जारी है. आज भी बलिया मालदेपुर मोड़ पर लोगों की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों और गरीब लोगों को युवा चेतना की ओर से मास्क और नाश्ते का वितरण किया गया.

इस मौके पर स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा कि भारत सहित पूरा विश्व महामारी कोरोना के चपेट में है चारों ओर भय का माहौल है ऐसी स्थिति में हमसब को सतर्क रहते हुए दूसरों की मदद को जारी रखना है.

स्वामी ने कहा की इस विपदा में युवा चेतना ने तत्पर्ता के साथ समाज में जनता की सेवा की है. उन्होंने कहा कि सरकार को भी गाँव-गाँव मास्क और आवश्यक समान का वितरण शुरू करा देना चाहिए.

संयोजक रोहित सिंह ने कहा कि देश में संशय का माहौल है कोरोना के कारण ऐसी स्थिति में हमसबों को सतर्क रहते हुए स्वस्थ रहना है. उन्होंने कहा कि हमारे आसपास पुलिसकर्मी, स्वास्थकर्मी, प्रेस प्रतिनिधि या कोरोना से लड़ रहा कोई भी साथी हो तो उसके भोजन की व्यवस्था हमसब को करना चाहिए.

रोहित ने कहा कि सरकार ने जो पैकेज की घोषणा की है उसको गाँव तक पहुँचाना होगा नहीं तो जनता त्रस्त हो जाएगी. युवा चेतना कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जनता के साथ है. उन्होंने कहा कि जिस किसी भी व्यक्ति को खाद्य सामग्री की आवश्यकता हो तो वो युवा चेतना से सम्पर्क कर सकते हैं. युवा चेतना गाँव-गाँव तक सुरक्षित तरीक़े से सहयोग पहुँचाने हेतु प्रतिबद्ध है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here