उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल इलाके में सक्रिय राजनीतिक दल युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह के 31वें जन्मदिन को बलिया मालदेपुर मोड़ स्थित उनके आवास पर कार्यकर्ताओं ने बड़ी धूमधाम से मनाया. इस मौके पर 31 किलो का केक काटा गया और गरीबों को भोजन वितरित किया गया.

इस मौके पर युवा चेतना के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रोहित कुमार सिंह ने कहा कि लगातार पूरे देश में गाँव, गरीब, किसान, मजदूर और नौजवान के अधिकारों हेतु हम संघर्ष कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की ग़लत नीतियों के खिलाफ पूर्वांचल में कोई नेता जनता के हितों के रक्षा हेतु खड़ा है तो वो युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह हैं. नेताओं ने कहा की 2022 में उत्तर प्रदेश में महापरिवर्तन सुनिश्चित है.

युवा चेतना लगातार रोहित सिंह के नेतृत्व में पूर्वांचल भर में विपक्ष के रूप में कार्यरत है. युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह के जन्मदिवस पर जनपद भर में कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम आयोजित किया.

जन्मदिवस समारोह में बैजू राय, सन्नी तिवारी, प्रियांशु राय निरहुआ, आदित्य चौबे, सैफ़ नवाज़, नकुल राय, बबलू राय, अभिषेक यादव, राजीव पासवान आदि उपस्थित रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here