योगी सरकार के आईआईएम ट्रेनिंग पर भड़के अखिलेश, कहा सपाईयों से ले लो ट्रेनिंग, सिखा देंगे ..

0

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेस कर योगी सरकार पर हमला बोला. गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि सभी बड़ी पार्टियों से गठंबधन का अंजाम देखने को मिल गया है.इसलिए हमने निश्चय किया है कि 2022 का विधानसभा चुनाव अकेले ही लड़ा जाएगा.

योगी सरकार पर किया कटाक्ष

आखिलेश यादव ने रामपुर दौरा रद्द होने के बाद योगी सरकार पर कटाक्ष किया. सीएम योगी के उनके मंत्रियों को आईआईएम में ट्रेनिंग देने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह वहां क्या सीखेंगे. बड़े-बड़े इंवेस्टमेंट करने का दावा करने वाले लोग बताएंगे, कहां से इंवेस्टमेंट आ रहा है. कौन सी बैंक इंवेस्टमेंट को सपोर्ट कर रही है.

व्यापारी आज बोल रहे हैं कि गलती हो गई है, सपा की स्कीमों को पहले तो बंद कर दिया गया था लेकिन अब उन्हीं की शुरुआत की जा रही है.

दुग्ध उत्पादन को बढ़ाने की बात की जा रही थी लेकिन इस तरह का धरातल पर कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा है. यूपी में अमूल का दूध गुजरात से आता है.

आगरा एक्सप्रेस वे बनाने की बात कही लेकिन न तो सर्विस लेन दी और न अच्छी लाइट. इस दौरान योगी सरकार ने केवल और केवल ठेकेदारों को ही खुश करने का प्रयास किया. अखिलेश ने योगी सरकार के मंत्रियों को घेरते हुए कहा कि कुछ मंत्रियों को तो कुछ भी नहीं आता है.

योगी सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि ट्रेनिंग के लिए सपाईयों को बुला लेते तो सपा वाले सरकार कैसे चलानी है, उसके बारे में बता देते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here