वर्ल्डकप से पहले बांग्लादेश टीम को लग सकता है बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल

0

आईसीसी वर्ल्डकप 2019 को शुरू होने में अब बस कुछ दिनों का ही समय रह गया है. टूर्नामेंट की शुरुआत 30 मई से हो रही है. इससे पहले बांग्लादेश टीम को एक बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार ऑल राउंडर शाकिब अल हसन की फिटनेस चिंता का विषय बन गयी है.

बांग्लादेश, वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच त्रिकोणीय सीरीज खेली जा रही है. इसका फाइनल मुकाबला आज ही वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के बीच खेला जाना है. फ़िलहाल ये तय नहीं है कि शाकिब ये मुकाबला खेलेंगे या नहीं.

आयरलैंड के खिलाफ मैच में हुए थे चोटिल

वुधवार को आयरलैंड के खिलाफ हुए मैच में शाकिब बल्लेबाजी के दौरान 36वें ओवर में दर्द से परेशान दिखे थे. कुछ समय तक वह क्रीज पर रहे पर अर्द्धशतक पूरा होने के बाद उन्होंने रिटायर हर्ट होने का फैसला लिया. हालांकि बांग्लादेश ने इस मैच को 6 विकेट से जीत लिया था.

वहीं टीम प्रबंधन शाकिब को लेकर कोई भी जल्दबाजी में फैसला नहीं लेना चाहता है. टीम के फिजियो तिहान चंद्रमोहन ने बयान में कहा ”आयरलैंड के खिलाफ मैच के दौरान बल्लेबाजी करते हुए शाकिब बाएं तरफ की पीठ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया. उनका उपचार चल रहा है और हम कल होने वाले त्रिकोणीय फाइनल में उनकी उपलब्धता का फैसला मैच की सुबह ही करेंगे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here