इंग्लैण्ड के साथ टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार को अहमदाबाद स्टेडियम में खेला गया. जिसमें भारत को 8 विकेट से बड़ी हार मिली. कप्तान विराट कोहली फिर नाकाम साबित हुए. सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के आउट होने के बाद आए विराट कोहली शून्य पर आउट होकर पवेलियन लौट गए.

इन शुरूआती झटकों से टीम उभर ही नहीं पायी और 124 रनों का स्कोर ही बनाने में कामयाब हो पायी. जिसमें श्रेयस अय्यर की 67 रनों की पारी शामिल है. इंग्लैण्ड की टीम ने 15.3 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया और सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली.

उत्तराखंड पुलिस की ओर से विराट के शून्य पर आउट होने पर एक ट्वीट किया गया. जिसमें शून्य पर आउट होने के बाद पवेलियन जाते हुए विराट की तस्वीर साझा की गयी. साथ ही लिखा गया कि हेलमेट लगाना ही काफी नहीं. पूरे होशोहवास में गाड़ी चलाना जरुरी है, वरना कोहली की तरह आप भी जीरो पर आउट हो सकते हैं.

हालांकि ट्वीट वायरल होने के बाद उत्तराखंड पुलिस के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से इस ट्वीट को हटा दिया गया. अब यह ट्वीट प्रोफाइल पर मौजूद नहीं है. विराट कोहली का बल्ला पिछली कुछ समय से शांत है. इससे पहले टेस्ट सीरीज के दौरान भी वह कोई बड़ा स्कोर नहीं कर पाए. हालांकि इस पर विराट का कहना है कि लंबे अंतर्राष्ट्रीय सफ़र के दौरान इस तरह के उतार चढ़ाव आते रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here