INDvsWI: ‘मैन ऑफ़ द सीरीज’ बनने पर बोले विराट कहा ऐसा हमेशा नहीं होता

0

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज 3-1 से अपने नाम करली. सीरीज का आखिरी मैच तिरुवनंतपुरम में खेला गया, जिसमें भारत ने 9 विकेट से जीत हासिल की. इस दौरान मैन ऑफ़ द सीरीज का ख़िताब भारतीय कप्तान विराट कोहली को मिला.

विराट सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. उन्होंने उहोने पांच मैचों में 151 की औसत से 453 रन बनाए. जिसमें उनकी तीन लगातार शतकीय पारी शामिल हैं. मैन ऑफ़ द सीरीज चुने जाने के बाद उन्होंने कहा कि ऐसा हमेशा नहीं होता है.

कोहली ने कहा ”कप्तान के रूप में बल्ले से प्रदर्शन करना शानदार रहता है. यह टीम के लिए एक तरह से अतिरिक्त है. ऐसा हमेशा नहीं होता है मगर जब होता है तो काफी अच्छा लगता है. ये अवार्ड उस बात का इनाम है जो आप ग्राउंड पर करते हो. साथी खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी शानदार रहा जिसके चलते हमें जीत मिली”

भारत को अब वेस्टइंडीज के साथ तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है. जिसका पहला मैच 1 नवंबर को ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा. हालांकि विराट कोहली इस सीरीज में नहीं खेलेंगे उन्हें आराम दिया गया. उनकी जगह रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे. कोहली अब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन टी-20 मैचों की सीरीज के दौरान टीम में वापसी करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here