Image credit- social media

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस को लेकर हाहाकार मचा हुआ है ऐसे में दिग्गजों से लकर लेकर आम आदमी पीएम की अपील के बाद कोरोना से लड़ने के लिए पीएम रोहत कोष में दान कर रहा है. इस स्थिति में हर किसी का दिल पिघल रहा है तो वहीं टीम इंडिया के कप्तान कोरोना वायरस के पीड़ितों को देखकर बिल्कुल टूट सा गया है. अब वह पीड़ितों के दर्द को बांटने के लिए आगए आएं हैं. उन्होंने कहा कि वो और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री कोष को दान देंगे.

कोहली ने सोशल मीडिया में लिखा कि इतने लोगों की पीड़ा को देखकर उनका दिल टूट रहा है. और उन्हें उम्मीद है कि उनके योगदान से नागरिकों के दर्द को कम करने की किसी तरह से मदद मिलेगी. इसके साथ ही कोहली ने उन आलोचकों का भी मुंह बंद कर दिया जो अभी तक उनके दान ना करने के कारण सवाल उठा रहे थे.

image credit-social media

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना की घोषणा के बाद से ही कोहली फैंस के निशाने पर आ गए थे. कि देश में मुसीबतों का पहाड़ टूटा पड़ा है. और वो लोग किसी भी तरह की मदद करने के बजाय सिर्फ ज्ञान दे रहे हैं. मगर कोहली के इस ऐलान के बाद उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं.

इस समय ट्विटर पर टीम इंडिया और बीसीसीआई को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. बीसीसीआई ने देरी से 51 लाख रुपये दान किए हैं जिसके बाद फैंस इस बात को लेकर ट्रोल करने लगे कि दुनिया के सबसे अमीर बोर्ड की तिजोरी से सिर्फ 51 लाख रुपये ही निकलें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here