कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण भारत में आगामी 14 अप्रैल तक के लिए लाकडाउन का एलान कर दिया गया है. पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर अन्य राजनेताओं ने सभी से घरों में रहकर खुद और परिवार को सुरक्षित रखने के लिए कहा है.

इस बीच ऐसे कई लोग हैं जो देश की और मरीजों की सेवा में दिन-रात लगे हुए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके सम्मान में पांच अप्रैल को रात में 9 बजे नौ मिनट तक घरों में दिए जलाने को कहा.

मोदी की इस अपील को भारतीय भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से लेकर हार्दिक पांड्या से लेकर रेसलर बजरंग पुनिया का समर्थन मिला है. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि स्टेडियम की ताकत उनके फैंस हैं और भारत की ताकत उसके लोग हैं, आज रात नौ बजे नौ मिनट के लिए. चलिए दुनिया को दिखाते है कि हम सब एक हैं, अपने हेल्थ वारियर को दिखाते हैं कि हम सब उनके पीछे खड़े हुए हैं. टीम इंडिया..

हार्दिक पांड्या नवे रविवार सुबह ट्वीट करते हुए लिखा कि चलिए देश के योद्धाओं के लिए लाइट जलाते हैं जो हमें इस मुश्किल समय में अंधेरे से निकालने का रास्ता दिखा रहे हैं. टीम इंडिया का सम्मान करते हैं. हमारे ड्रेसिंग रुप से आपके घर तक लक्ष्मण रेखा खिंच चुकी है. हम आपके साथ हैं नरेंद्र मोदी जी.

इसके अलावा टीम इंडिया के बेहतरीन गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी पीएम की इस मुहिम का समर्थन किया और ट्वीट करते हुए लिखा कि जब हम सब अपने फोन की फ्लैशलाइट जलाकर असल हीरो की पारी की तारीफ कर रहे होंगे तो उससे बेहतर कुछ भी नहीं होगा. टीम इंडिया आओ इस वायरस को पार्क से बाहर करते हैं. आज पांच अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए अपना समर्थन दिखाएं.

बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि वह पीएम नरेंद्र मोदी की मुहिम में उनके साथ हैं. इसके अलावा कई अन्य खिलाड़ियों ने भी पीएम मोदी के समर्थन में ट्वीट किए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here