क्रिकेट फैन को देश छोड़ने की सलाह देना विराट को पड़ा महंगा, जमकर हो रहे ट्रोल

0

भारत में क्रिकेट को लेकर एक अलग ही जुनून है. यहां ये खेल एक धर्म की तरह है जहां खिलाड़ियों को भगवान का दर्जा दिया जाता है. अभी तक देश में कई महान क्रिकेटर हुए जिनकी लोकप्रियता एक अलग स्तर पर ही रही. मौजूदा समय में विराट कोहली सबसे लोकप्रिय भारतीय खिलाड़ी हैं.

रन मशीन की तरह रन बना रहे कोहली एक के बाद एक रिकॉर्ड अपने नाम करते जा रहे हैं. हाल ही में वह महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 10 हजार रन बनाने वाले बल्लेबाज बने. ऐसी ही तमाम उपलब्धियां अपने नाम जोड़ते जा रहे हैं.

मगर एक क्रिकेट फैन को देश छोड़ने की सलाह विराट की उलटी पड़ गयी. दरसल एक क्रिकेट फैन ने कमेन्ट करते हुए लिखा कि उसे विराट कोहली का खेल पसंद नहीं है. उनके खेल में कुछ भी खास नहीं है. वह एक ओवररेटेड बल्लेबाज हैं. उसने कहा कि उसे भारतीय क्रिकेटरों की तुलना में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों की बल्लेबाजी देखना ज्यादा अच्छा लगता है.

इस पर विराट कोहली ने एक वीडियो के जरिए इस कमेन्ट का जवाब दिया. जिसमें कोहली कह रहे हैं कि अगर उसे भारतीय बल्लेबाज पसंद नहीं है तो हमारे देश में रहने का अधिकार नहीं है. उसे देश छोड़ कर दूसरे देशों में जाकर रहना चाहिए.

विराट की इस सलाह को लोगों ने आड़े हाथों लिया. एक ने ट्रोल करते हुए लिखा कि क्या आप भारत के अपने फैन्स को बोलेंगे कि वह अपना देश छोड़ कर भारत में आ जाएँ. वहीँ कुछ ने कहा कि फिर आप विदेशी वस्तुओं का विज्ञापन क्यों करते हैं. जबकि कुछ का तो कहना है कि फिर इटली में शादी क्यों की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here