IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA

गत 11 जनवरी को बालीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के घर बेटी के रुप में एक नन्हा मेहमान आया. सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस की बधाइयों का तांता लग गया. एक तस्वीर तो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई इस दौरान इस कपल की एक फोटो ने सुर्खियां बटोरी क्योंकि एक न्यूजपेपर ने अपने फ्रंट पेज पर जम्मू-कश्मीर में पकड़े गए आतंकवादियों से जुड़ी एक खबर में इस कपल की फोटो लगा ड़ाली.

इसके बाद जैसे ही इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. ये वायरल हो गई और लोगों ने इस पर अलग-अलग तरह से रिएक्शन देना शुरु कर दिया है. कुछ ने इसे गलती कहा, तो कुछ ने इसे एडिटेड फोटो कहा जबकि कई लोगों ने इसे घटिया मजाक करार दिया.

विगत हो कि अपनी प्रेग्नेंसी की आधिकारिक घोषणा अनु्ष्का ने खुद की थी. उन्होंने ट्विटर पर अपनी और विराट कोहली की तस्वीर शेयर की, जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था. अनुष्का ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा और फिर हम तीन हुए…ARRIVING JAN 2021.

विगत हो कि इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का ने दिसंबर 2017 में शादी की थी. इस कपल ने इटली में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी. अनुष्का ने आखिरी साल 2018 में जीरो फिल्म में नजर आई थी. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना भी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here