उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में अपराधी विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस टीम पर बदमाशों द्वारा की गई वारदात में आठ पुलिकर्मियों की शहादत के बाद विकास दुबे का नाम फिर से चर्चा में आ गया है. आज की घटना ने पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया और कानून व्यवस्था की पोल भी खोल कर रख दी है.

विकास दुबे के कई राजनीतिक दलों के बड़े नेताओं से कनेक्शन की भी बात सामने आ रही है. हालांकि अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी. इसी बीच भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ विकास दुबे नाम के व्यक्ति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

दावा किया जा रहा है कि तस्वीर में जो शख्स भाजपा नेताओं के साथ नजर आ रहा है वो अपराधी विकास दुबे है. इस तस्वीर की पड़ताल के दौरान ये बात सामने आई है कि तस्वीर में जो शख्स दिखाई दे रहा है वो अपराधी विकास दुबे नहीं बल्कि भाजपा नेता विकास दुबे हैं. अपराधी विकास दुबे का इस तस्वीर से कोई लेना देना नहीं है.

भाजपा नेता विकास दुबे और अपराधी विकास दुबे अलग-अलग हैं. भाजपा नेता विकास दुबे ने बताया कि मेरी तस्वीर को सोशल मीडिया पर गलत तरीके से पेश किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इसके पीछे मुझे बदनाम करने की साजिश है. जो भी लोग ऐसा कर रहे हैं उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here