कानपुर के बिकरू प्रकरण के मुख्य आरोपी विकास दुबे को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था. कुख्यात अपराधी विकास को लेकर ऐसी चर्चा हुई कि फिल्म निर्माताओं ने उसकी कहानी को पर्दे पर उतारने की ठान ली. विकास दुबे के जीवन पर आधारित फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है.

विकास दुबे को लेकर वेब सीरीज बनने की चर्चा हो ही रही थी कि उस पर आधारित फिल्म ‘प्रकाश दुबे कानपुर वाला’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. यह फिल्म गोल्डन वर्ल्ड पिक्चर्स द्वारा निर्मित है.

इस फिल्म में विकास दुबे के रोल में प्रमोद विक्रम सिंह नजर आएंगे. जारी किया गया फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 46 सेकंड का है, जिसमें विकास दुबे के क्राइम दुनिया की कहानी बयां हो रही है. अमर दुबे को फिल्म में समर के नाम से दिखाया गया है. फिल्म को आकाश सिंह गहरवार निर्देशित कर रहे हैं.

विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद जाने-माने फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने कहा था कि वे विकास दुबे के जीवन पर एक वेब सीरीज का निर्देशन करेंगे. पोलरॉइड मीडिया के सहयोग से निर्माता शैलेश आर सिंह की कर्म मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने इसके लिए राइट्स खरीदे हैं.

गौरतलब है कि विकास दुबे को उज्जैन में पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जब उसे पुलिस गिरफ्तार कर ले जा रही थी, उसी दौरान वह चिल्लाया था कि मैं विकास दुबे हूं कानपुर वाला..’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here