इस भाजपा नेता ने कहा महिलाओं को साड़ी और मोदी को 100 करोड़ दो, मंत्री पद पाओ

0

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के चुनाव आयोग द्वारा चुनाव एलान करने के बाद सभी प्रत्याशी अपना जोर शोर से प्रचार प्रसार करने में जुए हुए हैं. चुनावी किला फतह कर विधानसभा पहुंचना सबका सपना होता है. इसी बीच मध्यप्रदेश से एक वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद चुनावी खलबली मच गयी.

हम आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के तत्कालीन मंत्री गौरीशंकर बिसेन जो कि बालघाट से विधायक है, वह इस बार फिर चुनाव लड़ रहे है, माननीय ने जनता को अपने कामो से तो प्रभावित नहीं किया. लेकिन इस वीडियो के माध्यम से वोट कैसे लेना है और आने वाले समय में मंत्री कैसे बनना है, इन सब चीजों के लिए समीकरण बना रहे है.

इस वीडियो में विधायक कह रहे है, मोदी को 100 करोड़ दो और मंत्री पद पाओ, महिलाओं को साड़ी बाट कर रिझाओ, वोट पाओ की रण्नीति बना रहा हूँ इसके तहत काम करना भी चालू कर दिया है.

इस वीडियो को समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद कंकर मुजारे ने शेयर किया है, इस वीडियो के तहत उन्होंने चुनाव आयोग से जाँच कर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा – बिसेन चुनाव कोम प्रभावित करने का काम कर रहे, धनबल का गलत उपयोग कर जनता को प्रभावित कर रहे है, जोकि गैरक़ानूनी  है.

वीडियो में बिसेन ने स्मृति इरानी को अपनी बहन बताया है, और महिला वोटर्स को साधने के लिए कह रहे हैं मैंने सूरत से 30 लाख रुपये में 10 हजार साड़ी का आर्डर दिया है और मैं इसको अपने क्षेत्र की महिलाओं को दूंगा. देखता हूँ कि महिलाएं कैसे वोट नही देती है. मंत्री पद को लेकर कहा है कि मोदी को 100 करोड़ रुपये दो और मंत्री पद पाओ.

हालांकि बिसेन ने इस वीडियो को विरोधियों की चाल बताया है उन्होंने कहा – चुनाव के समय बदनाम करने की प्रवत्ति दूसरी पार्टियों की होती है. इससे चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा. उधर कांग्रेस के नेता विशाल बिसेन ने इस वीडियो की सीडी बनाकर चुनाव आयोग को सौपते हुए उचित कार्रवाई की मांग की है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here