राजस्थान और तेलंगाना में आज विधानसभा चुनाव के मतदान का दिन है, आज सुबह से ही वोट डालने का सिलसिला चालू हो गया है, इसी बीच राजस्थान की मुख्यमंत्री रहीं वसुंधरा राजे भी वोट डालने पहुंची, वह महिलाओं के लिए बने विशेष बूथ पिंक बूथ पर वोट डालकर वापस निकली तो पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया.

राजे ने शरद यादव के द्वारा की गयी टिप्पणी को याद दिलाते हुए कहा कि चुनाव आयोग को कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने मेरा ही नहीं उन्होंने देश की सारी महिलाओं का अपमान किया है. साथ ही कहा कि उनको अपनी भाषा में संयम रखना चाहिए. क्या वह यानि कांग्रेस की यही भाषा है.

कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि क्या वह यही उदाहरण युवाओं के लिए सेट करना चाहते है. उनको और कांग्रेस को अपनी भाषा पर संयम रखना चाहिए. बता दे की राजस्थान के अलवर में कांग्रेसी नेता शरद यादव ने वसुंधरा राजे के शरीर को लेकर टिप्पणी की थी, जिसके बाद सियासी हलकों में तूफ़ान सा आ गया था. उन्होंने कहा था अब राजे को शरीर देखते हुए आराम करना चाहिए. इस टिप्पणी के बाद शरद यादव ने कहा कि मैंने उनके शरीर को लेकर किसी प्रकार की टिप्पणी नहीं की.

राजे ने कहा इस बार भी राजस्थान में हमारी सरकार बनने जा रही है, और हम लोगों ने इसके लिए कड़ी मेहनत की है. कहा कि शरद यादव जैसे सभ्य इंसान से इस प्रकार की टिप्पणी की उम्मीद नहीं की जा सकती. उन्हें खुद सामने आकर माफ़ी मंगनी चाहिए.

बता दे कि शरद यादव वैसे भी विवादित टिप्पणी के लिए जाने जाते है, महिला आरक्षण के मुद्दे पर संघर्ष कर रही महिलाओं को उन्होंने परकटी औरतें कह दिया था, जिसके बाद खूब बवाल मचा था. इस बार उन्होंने कहा राजे बहुत मोती हो गयी है, अब उन्हें आराम किम जरुरत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here