IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में लाचडाउन के दौरान एक शख्स को अपनी बुलेट पर ssp लिखकर चलना भारी पड़ गया. दरअसल लाकडाउन के दौरान कचहरी चौराहे पर ड़यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के माथा उस समय ठनक गया जब उन्होंने बिना नंबर की मोटरसाईकिल के आगे SSP लिखा देखा.

ड्यूटी पर तैनात महिला सब इंस्पेक्टर नीलम सिंह ने उस वाहन को रोका और जब उन्होंने SSP लिखने की बात पूछा तो उसने बिल्कुल अलग ही अंदाज में जवाब दिया. इसका इस बारे में कहना था कि मेरा नाम शिवशंकर प्रसाद है जिसका उसने शार्टकट एसएसपी लिखवाया है. जब उसने इस तरह का जवाब दिया तो सबइंस्पेकटर ने उसे जमकर फटकार लगाई. और उसकी गाड़ी का चालान कर दिया.

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA

बुलेट सवार युवक ने अपने नाम के पहले अक्षरों को लोगों पर रौब गांठने के लिए एसएसपी लिखवा रखा था. गौरतलब है कि वह पहाडिया मंडी में खुद को कार्यरत बताने वाला युवक बिना हेलमेट लगाए फल लेकर कहीं जाने की बात कहकर पुलिसकर्मियों पर ही रौब दिखाने लगा.

इस दौरान महिला दारोगा ने वहां पर मौजूद चौकी प्रभारी कचहरी सुरक्षा तरुण कश्यप की मदद से मोटरसाईकिल समेत बुलेट सवार को थाने भिजवाकर उसकी बुलेट को सीज कर अग्रिम कार्रवाई के लिए भेज दिया, पुलिस की इस तरह की कार्रवाई इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here