..अब सीबीआई पर लगा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को बचाने का आरोप, हड़कं’प

0

उन्नाव दु’ष्कर्म कां’ड की पीड़ि’ता के पिता की पुलिस कस्ट’डी में मौ’त के मामले में सीबीआई पर विधायक कुलदीप और उसके साथियों को बचाने का आरोप लगा है. तीस हजारी को’र्ट में पीड़ि’ता के निजी वकील ने सीबीआई की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए इस मामले में सेंगर का नाम न जो़डने को एक साजि’श बताया.

इसके साथ ही अदाल’त से मांग की इस मामले में सेंगर समेत उसके साथियों के नाम को शामिल किया जाए. हालांकि सीबीआई ने वकील द्वारा लगाए गए आरोपों को नकार दिया है, वहीं इस मामले में न्यायालय ने आदेश को सुरक्षित रख लिया है.

जिला सत्र न्यायाधीश धर्मेश शर्मा की अदालत में पीड़ि’त के निजी वकील ने बताया कि पीड़ि’ता के पिता की पुलिस कस्टडी में हुई मौ’त के सीधे रुप में कुलदीप सेंगर और उसके साथी जिम्मेदार हैं.

वकील ने इस प्रकरण में सवाल उठाते हुए कहा कि सेंगर और उसके साथी को इस मामले में सीबीआई ने आरोपी क्यों नहीं बनाया. दूसरी तरफ सीबीआई ने पूर्ण निष्पक्षता के साथ साक्ष्य जुटाने की बात अदालत के सामने पेश की.

कहा कि पीड़़ि’ता के पिता की मौ’त के मामले में सेंगर और उसके साथी के खिलाफ किसी प्रकार के सबूत नहीं मिलें. जिसके कारण इन लोगों को आरोपी नहीं बनाया जा सका.

इस मामले में आरोपी अशोक सिंह भदौरिया ने भी पीड़ि’ता के निजी वकील पर बेबुनियाद आरोप तय कराने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए उन्हें केस में दखल देने से रोकने की गुहार लगाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here