उमा भारती ने खाई राम मंदिर बनाने की कसम, लोग बोले समाधि कब ले रही है..

0

लोकसभा चुनाव 2019 के करीब आते ही राम मंदिर को लेकर बयानबाजी को दौर चालू हो गया है। राम मंदिर संघ प्रमुख से लेकर भाजपा के नेता राम मंदिर को लेकर इस समय विपक्षी पार्टी पर हमलावर हो रहे है। कोई राम मंदिर बनने का कारण कांग्रेस को मान रहे है तो कोई सत्तारूढ़ पार्टी को अंदर से ही बगावती सुर दिखा रहा है।

इसी बीच उमा भारती के बयान से सियासत का एक और दौर चालू हो गया, उमा भारती ने कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार और यूपी में योगी सरकार के होने से इस प्रकार को माहौल बना है।

रामलला के भक्तों के ही मेहनत का परिणाम है कि देश में इस तरह का माहौल बना है, उन्होंनेे कहा कि आने वाले समय में भाजपा को जीतने से कोई नहीं रोक सकता. जनता का मोदी सरकार पर विश्वास बढ़ा है. अभी इस साल में ही दो महीने बचे है इसी बीच राममंदिर का निर्माण चालू हो जाएगा।

रामभक्तों ने बहुत इंतजार किया है अब वह इससे ज्यादा इंतदार नहीं कर सकते. सरकार को कोई को कोई हल निकालकर इस ओर बढ़ना चाहिए।

इस बयान के बाद टि्वटर पर लोग गंगा सफाई वाले बयान को लेकर उमा भारती की चुटकी लेते हुए नजर आए। किसी ने कहा उमा जी मात्र दो महीने बचे है, बताईये तो जरा कहां पर जलसमाधि लेने वाली हैं। तो किसी ने कही जगह निश्चित कर लीजिए, समय पूरा होने वाला है। बता दे कि उमा भारती ने बयान देकर कहा था कि अगर गंगा साफ न हुई तो ंमैं जलसमाधि ले लूंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here