उद्धव ठाकरे की शपथ से पहले शिवसेना भवन के पास लगे पोस्टर, पोस्टर में इंदिरा और बालासाहेब

0

महाराष्ट्र में चुनाव परिणाम के बाद से ही चल रही सियासी खींचतान ने आखिरकार शिवसेना को जीत दिला दी है. जिस बात के लिए शिवसेना बीजेपी के साथ पिछले 1 महीने से अड़ी थी, आखिरकार उसपा वह स्वप्न भी पूरा हो गया. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज शाम 6 बजकर 30 मिनट पर शपथ ग्रहण शिवाजी पार्क में लेंगे. कांग्रेस और शिवसेना की ओर से डिप्टी सीएम होंगे, वहीं कांग्रेस की ओर से विधानसभा अध्यक्ष के पद को भी दोनों दलों ने स्वीकार कर लिया है.

महाविकास अघाड़ी में आखिरी समय में ये तय किया जा रहा है कि तीनों पार्टियों के कितने विधायक मंत्रिमंडल में शामिल होंगे. इनमें से किन-किनको उद्धव के साथ शपथ दिलाई जाएगी.

शरद पवार के घर पर हुई बैठक के अनुसार तीनों ही पार्टियों ने मंत्री पद को लेकर सहमति बन गई है. जिसमें शिवसेना की ओर से 16, एनसीपी की ओर से 14 और कांग्रेस की ओर से 12 मंत्रियों की सूची हो सकती है.

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण से पहले ही शिवसेना भवन के पास बाला साहेब ठाकरे के साथ इंदिरा गांधी के पोस्टर लगे हुए हैं. पोस्टर में सत्यमेव जयते लिखा गया है. इसके अलावा लिखा है कि बाला साहेब ठाकरे का सपना पूरा होने वाला है. इस पोस्टर में इंदिरा गांधी और बाला साहेब ठाकरे की पुरानी तस्वीर को लगाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here