उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण के लिए इन दिग्गजों को दिया गया न्यौता, अखिलेश भी शामिल

0
image credit-getty

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घमा’सान के बाद आखिरकार उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना की सरकार बनने जा रही है. उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना ने चुनाव परिणामों के बाद कांग्रेस और एनसीपी के साथ गठबंधन किया है. इतिहास में पहली बार ये होने जा रहा है कि उद्धव ठाकरे के रुप में ठाकरे परिवार में कोई पहला मुख्यमंत्री शपथ लेने जा रहा है.

उद्धव 28 नवंबर को शाम पांच बजे शिवाजी पार्क में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. उनके इस भव्य शपथ ग्रहण समारोह में ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, सपा मुखिया अखिलेश यादव समेत कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों को शपथ ग्रहण के लिए न्यौता भेज दिया गया है.

image credit-getty

एनसीपी जयंत पाटिल ने कहा कि उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों और बड़े लोगों को निमंत्रण भेजा गया है. इनमें सपा मुखिया अखिलेश यादव, अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी, अशोक गहलोत, चंद्रबाबू नायडू, समेत अन्य नेताओं को बुलाया गया है. हालांकि उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर आखिरी निर्णय शरद पवार और उद्धव ठाकरे ही लेंगे.

संजय राउत ने मंगलवार को एक जारी बयान में कहा कि अमित शाह और देश के पीएम नरेंद्र मोदी को भी निमंत्रण भेजा जाएगा. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के शपथ ग्रहण में शामिल होने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here