स्मृति ईरानी ने दिया अमेठी के कार्यकर्ताओं को ये गिफ्ट, सुनकर आप भी हो जायेंगे खुश

0

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने 2014 में लोकसभा सीट अमेठी से चुनाव लड़ी थी. स्मृति ने इस चुनाव में पूरी ताकत छोंक दी थी, इसके बावजूद वह चुनाव को जीतने में नाकामयाब साबित हुई थी. स्मृति ईरानी ने इसके बाद भी कहा था कि मेरा संसदीय क्षेत्र अमेठी ही रहेगा यहाँ के लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया. इसके लिए मैं आभारी रहूंगी.

अब स्मृति ईरानी ने दिवाली के समय अमेठी के कार्यकर्ताओं के लिए एक ऐसा गिफ्ट  भेजा जो राजनीति में  चर्चा  बन गया है, स्मृति ने मंडल स्तर से मोर्चा तक के सभी पधादिकारियों को साड़ी गिफ्ट केे तौर पर भेजी हैं.

अमेठी के 20 मंडल के पधाधिकारियों और गठित मोर्चा के पधाधिकारियों के लिए 10 हजार साडी भेजी. जो कार्यकर्ताओं को वहां स्थित भाजपा कार्यालयों में वितरित की गयी.

अमेठी के आवास विकास स्थित बारात घर और गौरीगंज में स्थित भाजपा कार्यालयों में पधाधिकारियीं को बुलाकर ससम्मान साड़ी वितरित की गयी. स्मृति ईरानी के पीआरओ  विजय गुप्ता की मौजूदगी में साड़ी वितरण कार्यक्रम चलाया गया.

किसी कारण जो पधाधिकारी इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए, उनकी साडी घर तक पहुचाने के लिए पूर्व जिला अध्यक्ष दुर्गेश तिवारी व भाजपा नेता महेश सिंह को दी गयी.

दिवाली गिफ्ट देकर कहीं न कहीं स्मृति ईरानी ने कार्यकर्ताओं को  सन्देश दे दिया है कि  वाले समय में चुनाव के लिए तैयार रहो. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आने समय में एक बार फिर लोकसभा चुनाव में अमेठी से ताल  ठोकते हुए नजर आ  सकती है. उनकी रैलियों में भी राहुल गांधी के खिलाफ सुर सुनाई  पड़ते है.

राहुल गाँधी पर हमलावर रहने वाली स्मृति ईरानी समय समय पर कार्यकर्ताओं से मिलती जुलती रहती है. कार्यकर्ताओं को सन्देश भी समय समय पर दिया करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here