कोरोना वायरस का संक्रमण देश में बढ़ता ही जा रहा है. भारत में अब तक कोरोना के 4067 मामले सामने आ चुके हैं जबकि दुनियाभर में ये आंकड़ा 12 लाख पार कर गया है. राहत की बात ये है कि भारत में कोरोना उतनी तेजी से नहीं फैल रहा जितना कि अन्य देशों में फैला है.

कोरोना वायरस के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा फैसला लेते हुए पूरे देश को 25 मार्च से 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन कर दिया है. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने लॉकडाउन के फैसले का समर्थन करते हुए इसे 14 अप्रैल से आगे बढ़ाने की मांग कर डाली है.

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने का फिलहाल एकमात्र उपाय लॉकडाउन की है. राव ने कहा कि हम ब्रिटेन जैसे देशों से ऊपर नहीं हैं. मैं मोदी सरकार से अपील करता हूं कि लॉकडाउन को आगे बढ़ा देना चाहिए.

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA

के चंद्रशेखर राव ने कहा कि मैं लॉकडाउन के समर्थन में हूं. इसे 15 अप्रैल से और आगे बढ़ा देना चाहिए. हम अर्थव्‍यवस्‍था को हुई क्षति की भरपाई तो कर सकते हैं लेकिन जिंदगियां वापस नहीं ला सकते.

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से पूछा गया कि लॉकडाउन कब हटेगा तो उन्होंने जवाब दिया कि हम हर मिनट दुनिया की स्थिती पर नजर बनाए हुए हैं. अधिकारियों के कई समूह स्थिती का आंकलन करने में जुटे हुए हैं. राष्ट्रहित में जो भी उचित होगा वहीं निर्णय लिया जाएगा. सही समय आने पर हम इसके बारे में फैसला लेंगे और सबको जानकारी दे देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here