लालू यादव परिवार में सबकुछ ठीक नहीं, तेजप्रताप ने पत्नी ऐश्वर्या से मांगा तलाक, बोले कि…

0


बात हैरान करने वाली है कि आखिर 6 माह में ही ऐसा क्या हो गया कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी नवविवाहित पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक मांगने का फैसला कर लिया. तेजप्रताप ने एक नवंबर को पटना सिविल कोर्ट में अर्जी देकर पत्नी ऐश्वर्या से तलाक मांगा है.

अदालत ने इस मामले की अगली सुनवाई के लिए 29 नवंबर की तारीख तय की है. तेजप्रताप के वकील ने बताया कि अर्जी में तेजप्रताप ने कहा है कि अब वह अपनी पत्नी के साथ नहीं रह सकते. अर्जी हिंदू मैरिज एक्ट के तहत दाखिल की गई है. इससे ज्यादा उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया. अर्जी दाखिल करने के बाद तेजप्रताप रांची रवाना हो गए.

खबरों के मुताबिक बीते एक माह से दोनों एक साथ नहीं रह रहे थे. तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी इसी साल 12 मई को हुई थी. ऐश्वर्या के दादा दरोगा राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व पिता चंद्रिका राय बिहार सरकार में मंत्री रह चुके हैं. मामले की जानकारी होते ही लालू यादव के समधी चंद्रिका राय राबड़ी देवी से मिलने उनके घर पर पहुॅच गए.

खबरों के मुताबिक उन्होंने राबड़ी और तेजस्वी यादव से बात की. दोनों परिवार इस बात से बेहद हैरान हैं कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि दोनों के बीच तलाक की नौबत आ गई. इस शादी में करीब 7000 से भी ज्यादा मेहमान शामिल हुए। शादी में राजनीति के गलियारों से भी मेहमान शामिल हुए, बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी शामिल हुए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here