पूर्व बीएसएफ जवान तेजबहादुर यादव फिर लड़ेंगे चुनाव, इस मुख्यमंत्री को देंगे टक्कर

0

लोकसभा चुनाव के बाद अब विधानसभा चुनावों का दौर शुरू हो गया है. कई राज्यों में चुनाव की तारीखों का एलान हो गया है और कई राज्यों में होना बाकी है. महाराष्ट्र और हरियाणा में अगले महीने चुनाव होना है. हरियाणा और महाराष्ट्र दोनो ही राज्यों में बीजेपी की सरकार है.

बीजेपी सहित सभी राजनैतिक दलों की तैयारियां जोरों पर हैं. इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. इस खबर के मुताबिक भारतीय सेना के पूर्व जवान तेजबहादुर यादव एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार तेजबहादुर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ने की तैयारियां कर रहे हैं.

तेजबहादुर ने कहा है कि बीजेपी हरियाणा में 75 पार का नारा दे रही है मगर आप इसके आगे माइनस लगा लीजिए. मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधते हुए तेजबहादुर ने कहा कि वो सहायक राष्ट्रवाद की बात करते हैं मगर कोई ऐसा काम बताएं जो उन्होंने देशहित में किया हो.

हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को मतदान होना है. तेजबहादुर यादव इससे पहले दो बार चर्चा में आ चुके हैं. पहली बार वो तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने सेना में रहते हुए जवानों को खराब खाना दिए जाने का आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल कर दिया था.

इसके बाद तेजबहादुर को अनुशासनहीनता के आरोप में बर्खास्त कर दिया गया था. इसके बाद दोबारा वो तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का एलान कर दिया था. हालांकि बाद में चुनाव आयोग ने उनका पर्चा निरस्त कर दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here