अब तेजस्वी यादव ने बीजेपी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा बीजेपी ने आफर किया था सीएम पद

0

बिहार की राजनीति में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि बीजेपी की तरफ से उन्हें बिहार का सीएम बनाने का आफर दिया गया था. बीजेपी की तऱफ से उन्हें सीएम पद का आफर दिया गया था, जबकि बीजेपी कोटे का डिप्टी सीएम बनने का आफर दिया गया था.

तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर वो सिद्धांतों से उस समय समझौता कर लेते तो आज बिहार के सीएम  होते, लेकिन हमने कभी भी सिद्धांतो से समझौता नहीं किया.

तेजस्वी यादव के इस खुलासे के बाद बिहार की राजनीति में हलचल की स्थिति पैदा हो गई है. तेजस्वी यादव ने बिहार की सियासत में बैक किया है तब से लेकर वह बीजेपी और नीतीश कुमार पर हम’ला’वर बने हुए हैं. तेजस्वी यादव आज विधानसभा के सत्र में एग्रेसिव मोड में दिखे. रविवार को कांग्रेस के प्रर्दशन में हुए लाठीचार्ज को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला है.

दूसरी ओर बिहार के प्रदेश अध्यक्ष के चुनाव की तैयारियां अंतिम दौर में हैं.  लगभग 6 महीनों के ही भीतर बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसके लिए सभी राजनीतिक दल अभी से ही तैयारियों में जुट गए हैं. काफी दिनों तक सक्रिय राजनीति से अलग रहें तेजस्वी यादव भी अब चुनावी राजनीति के मूड में दिखाई दे रहे हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here