कोरोना वायरस की वजह से देशभर में हुए लॉकडाउन की वजह से हर क्षेत्र प्रभावित हुआ है. जिसका लोगों की आर्थिक सेहत पर भी काफी प्रभार पड़ा है. ऐसे में अगर बिजली का बिल 35 हजार रूपये आ जाए तो यह न सिर्फ आम आदमी के लिए भारी भरकम बिल है बल्कि सेलेब्रिटी के लिए भी है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने घर के बिजली का बिल देखकर हैरान हैं. उन्होंने बिल की कॉपी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. भारी भरकम बिल देख कर तापसी ने सोशल मीडिया पर गुस्सा निकाला है.

तापसी पन्नू का कहना है कि बीते तीन महीने से देशभर में लॉकडाउन है. उन्होंने न ज्यादा बिजली उपकरण का इस्तेमाल किया और न ही कोई सामान खरीदा है. इसके बाद भी उनका बिजली का बिल 36 रूपये आया है. जिससे वह हैरान है.

तापसी ने अपने ट्वीटर पर पिछले दो महीने के बिल की रशीद शेयर की है. एक पर 36 हजार रूपये लिखा है. छूट के साथ 35 हजार 890, दूसरा बिल तीन हजार 850 और तीसरा बिल चार हजार 390 रूपये का है.

उन्होंने बिल को साझा करते हुए बिजली कंपनी को टैग कर पूछा कि वह किस तरह से बिल बनाते हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि तीन महीने लॉकडाउन को हुए हैं, और मैं यह सोच रही हूँ कि ऐसे कौन से उपकरण मैंने इस्तेमाल कर लिए या खरीदें हैं कि इतना बिल बढ़ा हुआ बिल आ रहा है. आप किस तरह बिजली का बिल बना रहे हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here