कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने आप को बड़े नेता के रूप में स्थापित कर लिया है. वो अपने प्रति लोगों की सोच को बदलने में कामयाब हुए हैं. जो लोग कल तक उन्हें पप्पू कहकर संबोधित करते थे आज वो भी उनका सम्मान करने लगे हैं. अधिकतर लोगों ने ये स्वीकार्य किया है कि राहुल गांधी में बड़ा बदलाव आया है और पहले के मुकाबले अब वो ज्यादा परिपक्व हो गए हैं.

बुधवार को तमिलनाडु में राहुल गांधी ने छात्र-छात्राओं से सीधा संवाद किया. इसी बीच एक छात्रा ने राहुल गांधी से सवाल करने के लिए माइक थामा और राहुल सर कहकर संबोधित किया. राहुल गांधी ने मजाकिया अंदाज में उस छात्रा से कहा कि राहुल सर की जगह सिर्फ राहुल कहकर संबोधित करे. ये सुनकर छात्रा एकदम आश्चर्यचकित हो गई और फिर उसने बेहद खास अंदाज में राहुल कहकर संबोधित किया कि वहां पर मौजूद सभी लोग उत्साहित हो गए. इसका वीडियो बड़ी तेजी से लोकप्रिय हुआ.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया हैः ‘क्लिप के आखिरी में इस लड़की का रिएक्शन बहुत ही क्यूट है!!! ‘मुझे मुश्किल सवाल पूछिए’ इम्प्रेसिव ढंग से अंजाम दिया है राहुल गांधी. स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट के साथ उस वीडियो को पोस्ट किया है जिसमें राहुल गांधी स्टेला मारिस की एक छात्रा से कह रहे हैं कि मुझे सर बुलाने की बजाए राहुल कहें.

स्वरा भास्कर सामाजिक सरोकारों पर अपनी राय को बेबाकी से रखते हुए अकसर देखा जा सकता है. हालांकि कई मौकों पर वे ट्रोल भी हो जाती हैं लेकिन वे ट्रोलर्स को बखूबी जवाब देना भी जानती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here