स्वामी चिन्मयानंद पर शो’षण का आरोप लगाने वाली छात्रा 7 दिन बाद इस स्थान पर मिली, डीजीपी ने छात्रा को लेकर कही ये बात

0

भाजपा के नेता और केंद्रीय मंत्री की भूमिका में कैबिनेट में शामिल स्वामी चिन्मयानंद पर यौ’न शो’षण का आ’रोप लगाने वाली शाहजहांपुर के एस.एस.ला कालेज की छात्रा सात दिन बाद राजस्थान में मिली हैं.

गौरतलब है कि इस मामले को सुप्रीमको’र्ट ने स्वतः संज्ञान में ले लिया है. उत्तरप्रदेश की एक टीम को राजस्थान में उस छात्रा के होने का पता चला, जिसके बाद पुलिस महकमा हरकत में आ गया.

रिपोर्ट के मुताबिक लड़के का नाम संजय सिंह हैं. और वह शाहजहांपुर के सुखदेव कालेज में एलएलबी का स्टूडेंट हैं. छात्रा के साथ पुरुष मित्र भी था. शाम तक लड़की को लेकर शाहजहांपुर पहुचेगी. लड़की का वीडियो वायरल होने के बाद ये मामला काफी सुर्खियों में था.

वायरल वीडियो में छात्रा ने चिन्मयानंद का नाम लिए बिना कहते हुए ये नजर आती है कि मैं शाहजहांपुर के एस.एस.ला से एलएलबी कर रही हूं. वह संत समाज का बहुत बड़ा नेता हैं, वह कई लड़कियों की जिं’दगी को बर्बा’द कर चुका है. मेरा पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी से निवेदन है कि वह कृपया मेरी मदद करें. उसने मेरे परिवार को मा’रने की धम’की दी है, ये मुझे ही पता है कि मैं इस समय कैसे रह रही हूं.

छात्रा ने इस दौरान वीडियो में रोते हुए कहा कि मोदी जी कृपया मेरी मदद कीजिए. वह सन्यासी पुलिस, औरक डीएम को जेब में रखता है. इसके साथ ही कहा कि वह कहता है कि मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता है. लेकिन मेरे पास उसके खिलाफ सबूत हैं, मेरी प्रार्थना है कि आप हमें इंसाफ दिलाएं.

डीजीपी ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद ने लड़की के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थ, इस एफआईआर के मुताबिक लड़की पर पांच करोड़ मांगने और पैसे न मिलने पर मीडिया ट्रायल में जाने की धमकी देने का आरोप लगाया है. इस मामले में उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here