कभी सपा और बसपा से सांसद रहें इस नेता को भाजपा ने दिया शानदार तोहफा

0
image credit-getty

सपा से राज्यसभा सांसद रहें सुरेंद्र नागर ने हाल ही में पार्टी से इस्तीफा दे दिया था, इसके साथ ही उन्होंने भजपा की सदस्यता को ग्रंहण कर लिया था. वह देश के जाने-माने उद्योगपति भी हैं.

सुरेंद्र नागर को भाजपा ने राज्यसभा प्रत्याशी बनाया है, इसी कड़ी में वह आगामी 12 सितंबर को नामांकन करेंगे, इस दौरान भाजपा के शीर्ष नेता समेत मौजूदा सांसद भी मौजूद रहेंगे.

image cfredit-getty

सुरेंद्र  नागर 12 सितंबर को राज्यसभा के लिए नामांकन करेंगे. 23 सितंबर को मतदान होगा. उनका राज्यसभा में चुना जाना लगभग तय माना जा रहा है. सुरेंद्र नागर के नामांकन के दौरान गौतमबुद्ध नगर से तत्कालीन सांसद डा. महेश शर्मा, तेजपाल नागर, पंकज सिंह समेत कई भाजपा के दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे.

सुरेंद्र नागर जिनको बडे उद्योगपति के रुप में भी जाना जाता है. सुरेंद्र नागर ने साल 2009 में बसपा की सीट से चुनाव जीता था. इस दौरान उन्होंने महेश शर्मा को चुनाव में पराजय दी थी.

बसपा को छोड़कर सपा में शामिल हुए सुरेंद्र नागर राज्यसभा सांद बनें. इनकी पहचान एक बड़े गुर्जर नेता के रुप में होती है.  हाल ही में वह सपा को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे. हाल ही में कई राज्यसभा सांसदों ने सपा मुखिया अखिलेश यादव को झटका दिया है, जिसमें सुरेंद्र नागर भी थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here