कीवी टीम के स्टार बल्लेबाज रास टेलर को इस भारतीय गेंदबाज ने बताया ‘भगवान’

0
IMAGE CREDIT-GETTY

न्यूजीलैंड और भारत के बीच चल रही तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मैच 11 फरवरी को खेला जाएगा. यह मैच माउंट मांगनुई के बे ओवल मैदान में खेला जाएगा. रास टेलर की शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी की बदौलत कीवी टीम ने सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली है.

कीवी टीम तीसरे मैच में क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी. दोनों मैचों के दौरान रास टेलर को कोई गेंदबाज भी आउट नहीं कर सका. पहले मैच में उनके बल्ले से 109 रनों की नाबाद पारी खेली. दूसरे मैच में भी वह 73 रनों की नाबाद पारी खेली. दूसरे मैच में 197 पर 8 विकेट गिरने के बाद उन्होंने अपनी पारी को सूझबूझ के साथ आगे बढ़ाया. और टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक ले गए.

image credit-social media

भारतीय टीम के गेंदबाज शार्दुल ठाकुर का कहना है कि रास टेलर सेट होने के बाद लेग साइड में भगवान की तरह शाट खेलते हैं. उन्होंने इन बातों को तीसरे मैच की पूर्व संध्या पर कहा. बकौल शार्दुल वह काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, जब वह सेट हो जाते हैं तो लेग साइड में ऐसा खेलते हैं जैसे भगवान हो.

मुझे लगता है कि उनको गेंदबाजी करते समय संभाल कर रखने की जरुरत है. अंतिम दो वनडे मैचों में उन्होंने कैच तो उठाया था, हम कैच को लपक लेते तो मैच किसी भी तरफ जा सकता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here