सपा कार्यकर्ता ने शादी के मंडप में मनाया नेता जी का जन्मदिन, कहा शादी के एनिवर्सिरी में मनाएंगा

0

कानपुर के बर्रा क्षेत्र के रविदासपुरम निवासी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने अपने ही शादी के मंडप में मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाया. सपा के कार्यकर्ता ने मंडप में ही केक काटकर उनको बधाई दी. घर की महिलाओं ने ही इस दौरान मुलायम सिंह के नाम पर मंगल गीत गाएं. शादी कर रहे शख्स का कहना था कि वह शादी की वर्षगांठ पर भी मुलाय़म सिंह यादव का जन्मदिन भव्य रुप से मनाएगा. उसके इस अनोखे काम की क्षेत्र के लोगों में काफी चर्चा रही.

कार्यकर्ता शिवकुमार को क्षेत्र में पार्टी का कट्टर समर्थक और निष्ठावान कार्यकर्ता माना जाता है. उसकी हसरत थी कि वह सपा संरक्षक मुलायम सिंह के जन्मदिन के अवसर पर शादी करे, लेकिन उसकी ये हसरत पूरी नहीं हो पाई. क्योंकि उसकी शादी की तिथि एक दिन बाद की है.

image credit-getty

इसके बावजूद उसने मंडप में ही सपा संरक्षक के जन्मदिन को मनाया. उसने कहा मैं चाहता हूं कि सपा मुखिया अखिलेश यादव सूबे के मुख्यमंत्री बनें. उसने अपने शादी के निमंत्रण पत्र में अखिलेश जी की सुने, साईकिल को ही चुनें, अपना वोट समाजवादी पार्टी को ही दें. इस स्लोगन को लिखवाया था.

शिवकुमार जो कि सक्रिय राजनीति करता है. वह सपा के टिकट से पार्षदी के चुनाव को भी लड़ चुका है. कहा कि मुलायम सिंह यादव मेरे पिता तुल्य और राजनीतिक गुरु हैं. उनका जन्मदिन मनाना हमारे लिए हर्ष की बात है. इस दौरान उसने लोगों से अपील की, कि वह सपा को ही वोट दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here