समाजवादी पार्टी ने किया बढ़ती महंगाई, बिजली बिल को लेकर किया तहसीलों में जोरदार प्रर्दशन

0

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के दिशा-निर्देशानुसार समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राज्य की प्रत्येक तहसील पर धरना प्रर्दशन किया. प्रत्येक तहसील पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का हुजूम देखने को मिला, कार्यकर्ताओं ने प्याज की माला पहनकर प्रर्दशन किया.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय अखिलेश यादव जी के निर्देशानुसार आज 1 अक्टूबर को पार्टी ने जनसमस्याओं को लेकर चायल विधानसभा में विशाल धरना प्रदर्शन किया गया. धरना के मुख्य उद्देश्य बढ़ती महंगाई, बिजली के बिल और लूट, हत्या, बलात्कार, फर्जी मुकदमे, फर्जी एनकाउंटर किसानों के उत्पीड़न आदि समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया.

धरना प्रर्दशन की अध्यक्षता कर रहे विधानसभा के अध्यक्ष गया पासी जी और मुख्य रूप से आए निवर्तमान जिला अध्यक्ष श्री दादा खड़क सिंह पटेल, पूर्व प्रत्याशी चायल विधानसभा चंद्रबली सिंह पटेल, पूर्व विधायक आसिफ जाफरी, जिला सचिव फुरकान सिद्दीकी, अन्नू तिवारी और विधानसभा के तमाम बड़े-बड़े नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इस प्रकार की गतिविधि प्रत्येक तहसील पर देखने को मिली. जौनपुर में भी महंगी बिजली, महंगा तेल, महंगी सब्ज़ी, महँगी पढ़ाई, महँगी दवाई के बाद महँगी रसोई गैस के विरोध में आज सड़क से लेकर तहसील तक भारी विरोध प्रदर्शन मुंगरबादशाहपुर में भी किया गया, जिसकी अगुवाई पूर्व विधायक ज्वाला प्रसाद ने की.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here