उपचुनाव के रण में कूदे अखिलेश यादव, इस सीट पर चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे अखिलेश

0
image crdit-getty   

उपचुनाव से दूरी बनाकर रहने वाले सपा मुखिया अखिलेश यादव रामपुर से चुनावी प्रचार का आगाज और शायद वहीं पर अंत कर देंगे. अखिलेश, आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए आगामी 19 अक्टूबर को रामपुर की धरती पर पहुंचेंगे, इस दौरान वह सपा प्रत्याशी तजीन फातिमा के पक्ष में चुनाव  प्रचार के लिए लोगों से कहेंगे.

गौरतलब है कि रामपुर सीट इस बार भाजपा और सपा दोनों के लिए ही प्रतिष्ठा का सवाल बनी हुई है. इस समय राज्य की जिन सीटों पर चुनाव हो रहे है. उनमें से केवल और केवल रामपुर की सीट ही सपा के खाते में थी.

image credit-getty

अखिलेश यादव इस सीट पर चुनाव प्रचार के लिए आखिरी दिन जाएंगे, हालांकि उनकी किसी भी विधानसभा सीट पर चुनाव प्रचार करने का प्लान नहीं था, लेकिन रामपुर की सीट आजम खान और पार्टी के लिए इज्जत का सवाल बन गई है.

हालांकि सपा मुखिया अखिलेश यादव को अन्य सीटों पर भी चुनाव प्रचार के लिए बुलाया गया है, रामपुर में तो अखिलेश का जाना पक्का है लेकिन अन्य जगहों पर जाएंगे या नहीं जाएंगे ये देखने वाली बात होगी. पश्चिमी यूपी के सभी नेताओं को चुनावी मैदान के प्रचार में उतार दिया गया है.  आजम खान रामपुर विधानसभा सीट से 9 बार विधायक रह चुके हैं..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here