लगातार निकल रहे विराट के शतकों पर ये क्या बोल गए शोएब अख्तर

0

जिस तरह विराट कोहली हर मैच में शतक लगा रहे हैं उसे देखते हुए हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. बांग्लादेश के खिलाड़ी तमीम इकबाल ने तो यहां तक कह दिया कि वह इंसान ही नहीं हैं. वहीं पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर भी कोहली की बल्लेबाजी के मुरीद हो गए हैं.

कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे मैच में लगातर तीसरा शतक लगाया. यह उनके वनडे करियर का 38वां शतक है. उन्होंने पहले वनडे में 140 और दूसरे वनडे में नाबाद 157 रनों की पारी खेली थी. जबकि तीसरे में 107 रन बनाए.

विराट के इन लगातर तीन शतकों को देख शोएब अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा ”गुवाहाटी, विशाखापत्तनम,पुणे. विराट कोहली एक अलग हैं जिन्होंने वनडे में लगातर तीसरा शतक लगाया. ऐसा करने वाले भारत के पहले बल्लेबाज बने. क्या शानदार रन मशीन हैं. जैसा कि मैं पहले कह चुका हूँ कि आप 120 शतक को पार करेंगे.”

विराट इस वर्ष वनडे क्रिकेट में एक हजार से अधिक रना बना चुके हैं. जबकि वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे मैच में उन्होंने वनडे करियर में 10 हज़ार रन पूरे किए. उन्होंने इस उपलब्धि को सबसे तेज हासिल किया. ये कारनामा सिर्फ 205 पारियों में ही कर दिखाया. जोकि एक विश्व रिकॉर्ड है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here