मेरी बात मान जाएं तो अगले मुख्यमंत्री अखिलेश ही बनेंगे, मुझे पद का लालच नहींः शिवपाल यादव

0

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने आज अपने गृह जनपद इटावा में ऐसा बयान दे दिया है जो चर्चा का विषय बन गया है. वो अपने सभी रिश्तेदारों को नेताजी मुलायम सिंह यादव के जन्मदिवस के मौके पर होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुलावा देने आए थे.

उन्होंने कहा कि आगामी 22 नवंबर को नेताजी का जन्मदिन परिवार के सभी सदस्यों को मिलजुल कर मनाना चाहिए. इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश यादव मान जाएं और सपा प्रसपा का गठबंधन हो जाएग तो साल 2022 में अखिलेश यादव ही सूबे के अगले मुख्यमंत्री बनेंगे.

उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि मुझे कभी मुख्यमंत्री पद का लालच नहीं था. न तो मैं कल मुख्यमंत्री बनना चाहता था और न ही आगे बनना है. अगर हमारी सरकार आती है तो अखिलेश की मुख्यमंत्री बनेंगे.

शिवपाल के इस बयान के कई राजनीतिक मायने निकाले जाने लगे हैं. अब एक बार फिर संभावना दिखाई देने लगी है कि 22 नवंबर को नेताजी के जन्मदिन के दिन कोई बड़ा ऐलान हो सकता है. शिवपाल ने ये भी कहा कि नेताजी का जन्मदिन पूरे परिवार को एकजुट होकर मनाना चाहिए.

शिवपाल के इस बयान पर अखिलेश यादव की तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. अब सबकी निगाहें अखिलेश यादव की ओर से आने वाले बयान पर लगी हुई हैं. शिवपाल इससे पहले भी कई बार गठबंधन की बात दोहरा चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here