उन्नाव जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में प्रसपा मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह सपा से गठबंधन के लिए तैयार हैं. कहा कि सपा के साथ गठंबधन के बाद यूपी में सरकार दोनों ही दलों के गठबंधन की ही बनेगी. और उस सरकार में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ही होंगे. शिवपाल यादव ने कहा कि 22 नवंबर को नेता जी का जन्मदिन प्रसपा एकता दिवस के रुप में मनाएगी. इस दिन परिवार के सभी लोग एकजुटता का परिचय देंगे.

क्रांतिकारी गुलाब सिंह लोधी की सुनाई कहानीः

ट्रांसगंगा सिटी में प्रशासन व किसानों के बीच सं’घर्ष पर उन्होंने क्रांतिकारी गुलाब सिंह लोधी की कहानी सुनाई. कहा कि गुलाब सिंह लोधी किसानों के लिए आवाज उठाते थे. लखनऊ अमीनाबाद के झंडे वाले पार्क पर जब तिरंगा फहराया तो अंग्रेजों ने उन पर गो’ली च’लवा दी. इसके बाद भी वह ड़टे रहे, असल में वह किसानों के लिए ही जीते थे, उन्होंने किसानों के लिए काफी संघर्ष किया.

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव बुधवार को नवाबगंज कस्बे में मिथलेश कुमारी -सुंदरलाल लोधी इंटर कालेज के लोकार्पण व अमर शहीद गुलाब सिंब लोधी के बलिदान स्मृति समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. उन्हंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था इस समय ध्वस्त है. थाना पुलिस सत्ता के नेताओं के आगे घुटने टेक चुकी है.

योगी सरकार को कानून व्यवस्था पर घेरते हुए कहा कि थानों व तहसील में दलालों का बोलबाला है, आम जनता को परेशान किया जा रहा है. इसका परिणाम आगामी विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here