प्रसपा अध्य़क्ष शिवपाल यादव ने भतीजे अखिलेश यादव को लेकर नरमी दिखाते हुए सपा के साथ गठबंधन की इच्छा जाहिर की थी. लेकिन सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल सिंह यादव को इस मामले में तगड़ा झटका दे दिया है. अखिलेश ने गठबंधन की संभावनाओं पर खारिज करते हुए कहा कि साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में किसी भी दल के साथ समझौता नहीं करेंगे. वह अकेले ही चुनाव लड़ने के मूड में हैं.

चाचा शिवपाल को लेकर पूछे गए सवाल पर पहले तो अखिलेश यादव टालमटोल करते हुए नजर आए, कहा कि वह इस मामले में कुछ नहीं बोलना चाहते हैं, सही वक्त आने पर इस पर कोई जवाब देंगे.

image credit-getty

वहीं यूपी की योगी आदित्यनाथ की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता यूपी की मौजूदा सरकार से ऊब चुकी है.गौरतलब है कि अखिलेश यादव प्रयागराज में पार्टी की पूर्व विधायक विजमा यादव की बेटी की शादी में शिरकत करने गए थे, इस दौरान ही उनका ये बयान सामने आया है.

हालांकि इसके पहले प्रसपा मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने भतीजे अखिलेश यादव पर नरम रुख अपनाते हुए कहा था कि उन्हें सीएम नहीं बनना है. अगर अखिलेश यादव ने मेरा कहा मान लिया तो वह साल 2022 में मुख्यमंत्री बन जाएंगे. बकौल शिवपाल उनकी प्राथमिकता सपा है और सपा के लिए मैंने काम किया है. मेरी विचारधारा समाजवादी है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here