महाराष्ट्र में शरद पवार ने शिवसेना को दिया बड़ा झटका, कही ये बड़ी बात

0
image credit-getty

महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बड़ा बयान दिया है. सोमवार को शीतकालीन सत्र में शामिल होने के लिए पहुंचे शदर पवार से जब महाराष्ट्र की सरकार को लेकर मीडियाकर्मियों ने सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि उनको कैसे पता होगा, कि सरकार कैसे बनेगी.

एनसीपी चीफ ने कहा कि भाजपा-शिवसेना से जाकर पूछो कि सरकार कैसे बनेगी. भाजपा-शिवसेना ने मिलकर चुनाव लड़ा था. तो उनको ही पता होगा कि सरकार कैसे बनेगी. हमने और कांग्रेस ने मिलकर चुनाव लड़ा था, तो इस स्थिति में मैं कैसे पता सकता हूं कि सरकार कैसे बनेगी.

image credit-getty

वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई ने एनसीपी चीफ के हवाले से कहा कि उन्हें यानि भाजपा और शिवसेना का अपना रास्ता चुना होगा, हम तो अपनी राजनीति करेंगे. महाराष्ट्र में सरकार गठन के गतिरोध के बीच ही शरद पवार कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे. इसी बीच शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रस्तावित 24 नवंबर के अयोध्या दौरे को टाल दिया है.

गौरतलब है कि गौरतलब है कि 24 अक्टबूर के बाद आए परिणाम के बाद तय समय के भीतर सरकार नहीं बन पाई. जिसके कारण सूबे में राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया. अभी भी सभी दल सरकार बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here