अगले आईपीएल सीजन में वीरेंद्र सहवाग नहीं होंगे किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर

0

पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब का अब साथ छोड़ दिया है. इसकी जानकारी उन्होंने शनिवार को दी. वह पिछले पांच साल से किंग्स इलेवन पंजाब टीम के ड्रेसिंग रूम का हिस्सा रहे हैं. जिसमें दो साल वह बल्लेबाज के तौर पर और पिछले तीन साल एक मेंटर के रूप में टीम से जुड़े रहे.

बीते आईपीएल सीजन के दौरान सहवाग और टीम की मालकिन प्रीति जिंटा के बीच अनबन की ख़बरें आयी थीं. ऐसा सामने आया था कि दोनों के बीच एक मैच के दौरान बहस हुई थी. हालांकि इन खबरों को दोनों ने ही नकार दिया था.

न्यूज़ीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन को ऑस्ट्रेलिया के ब्रेड हॉज की जगह दो साल के लिए टीम से जोड़ा गया है. सहवाग ने फ्रेंचाइजी को छोड़ने की जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए दी. उन्होंने लिखा ”सभी अच्छी चीज़ों का अंत होना चाहिए. किंग्स इलेवन पंजाब में दो सीजन एक खिलाड़ी के तौर पर और तीन सीजन मेंटर के तौर पर समय बिताकर काफी अच्चा लगा. अब किंग्स इलेवन से मेरा जुडाव ख़त्म हो गया है. मैं इसके लिए शुक्रगुजार हूँ और शुभकामनाएं देता हूँ”

सहवाग अब अगले आईपीएल सीजन में किसी और टीम के साथ जुड़े हुए नजर आ सकते हैं. वह भारतीय टीम के एक जबरदस्त विस्फोटक सलामी बल्लेबाज रहे हैं. ऐसे में कई टीमों की कोशिश रहेगी कि वह उन्हें अपने साथ जोड़ लें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here