कांग्रेस से बीजेपी में जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान सिंधिया ने कहा कि बहुत सारे चील मुझे नोचने के लिए बैठे हैं. मैं काग्रेस में रह कर भी सदा सत्य का साथ दिया हूं.

कांग्रेस पर बरसते हुए राज्यसभा सांसद सिंधिया बोले कि एक दल ने सत्ता को कायम रखने के लिए देश में आपातकाल कायम किया और दूसरे ने लोगों की जान बचाने के लिए लॉकडाउन का निवेदन किया और लोगों ने अपने प्रधानसेवक की अपील को स्वीकर कर लिया.

आगे कहा कि कुछ लोग कहेंगे कि कांग्रेस छोड़ने पर इस तरह की बात कर रहे हैं. मैंने कांग्रेस में रह कर भी आपातकाल का विरोध किया है.

शुरुआत में बीमारी से बचने का साधन नहीं था

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जब भारत में लॉकडाउन हुआ तो पीपीइ किट नहीं थी और न ही इस बीमारी से बचने के लिए कोई साधन था. ये प्रधानमंत्री का नेतृत्व है कि 5 लाख किट रोज बन रहे हैं. एक हजार अस्पताल हैं.

चीन को लेकर उन्होंने कहा कि पीएम के साहस का ही बल है कि चीन के सैनिकों को हमारे जवानों ने धूल चटाई. आज वह लेह में जवानों का हौसला बढ़ा रहे हैं. ये सशक्त नेतृत्व का परिणाम है.

कमलनाथ पर साधा निशाना

इस दौरान सिंधिया ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैं पूछना चाहता हूँ कि कोरोना को लेकर आपने क्या किया? आपकी व्यवस्ता सिर्फ ट्रांसफर उद्योग की बहाली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here