टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, शोएब मलिक ने ट्वीट कर दी जानकारी

0

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इस समय प्रेगनेंसी के दौर से गुजर रही थी. कल शाम उन्होंने यानि 29 अक्तूबर को स्वस्थ्य बेटे को जन्म दिया. इसकी जानकारी बेटे के पिता शोएब मलिक ने ट्वीट कर जानकारी दी.

शोएब मलिक ने ट्वीट कर कहा- हमें बताते हुए बड़ी प्रसन्नता हो रही है कि आपकी दुवाओं के चलते मेरी गर्ल यानि सानिया मिर्जा ने आज बेटे को जन्म दिया है, अल्लाह की कृपा से दोनों स्वस्थ्य है. हमेशा की तरह आज भी सानिया मजबूती के साथ खड़ी है. आप लोग को बधाई.

शोएब मलिक ने ट्वीट करते समय #बेबी मिर्जा मलिक का उपयोग किया, इससे यह पता लगाया जा सकता है कि आने वाले समय में बच्चे के नाम के साथ मिर्जा मालिक भी जुड़ा हुआ होगा. इसके पहले कई बार सानिया मिर्जा से पूछा गया था कि आप अपने बच्चे का सरनेम में क्या रखेंगी. उस समय भी सानिया मिर्जा ने कहा था कि हम दोनों ने मिलकर प्लान किया है, कि दोनों ही सरनेम उसके साथ जुड़े हुए होंगे.

बता दे कि अभी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर यह जानकारी खूब प्रसारित की गयी थी, की सानिया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है, इस अफवाह का खंडन करने खुद शोएब मलिक आये थे, और उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था, आप लोग निश्चिंत रहे जब इस प्रकार का वाक्य होगा तो मैं खुद आकर इसकी जानकारी दूंगा. अफवाहों से बचे रहे.

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच साल 2010 में की थी, इसके बाद से ही दोनों खुशहाल जीवन बिता रहे है. कभी भी किसी प्रकार की खटपट नहीं सुनाई दी. इसके बावजूद सोशल मीडिया पर लोग सानिया मिर्जा और शोएब मालिक को लेकर आपस में उलझने का काम करते रहते है.

सानिया मिर्जा का शादी के बाद यह पहला बच्चा है, इसके पहले जब उनसे बातचीत के दौरान पूछा गया था कि आप लड़का या लड़की में से किसे चाहती है तो उनका जवाब लड़की का आया था. उनका मानना था कि उन्हें लड़की पैदा हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here