अजीत पवार अच्छा काम करके आए हैं उन्हें सरकार में अच्छी जगह मिलेगीः संजय़ राउत

0

महाराष्ट्र में सत्ता को लेकर लगभग एक महीने से चल रहा महासंग्राम थमता हुआ नजर आ रहा है. महाराष्ट्र को जल्द ही नया सीएम मिल जाएगा. 28 अक्टूबर को नवनिर्वाचित सीएम उद्धव ठाकरे शपथ ग्रहण करेंगे. मीडिया से बातचीत करते हुए संजय़ राउत ने कहा कि अजीत पवार बड़ा काम करके आए हैं, उन्हें सरकार में ठीक जगह मिलेगी.

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा मैंने पहले ही कहा था कि महाराष्ट्र में देश में परिवर्तन की शुरुआत यहीं से होगी. इसलिए हमारा मिशन पूरा हुआ. मैंने कहा था कि हमारा सूर्ययान मंत्रालय का सफल लैडिंग हो गई. राउत ने पत्रकारों से कहा कि अगर ये सूर्ययान दिल्ली में भी उतरे तो किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए.

IMAGE CREDIT-GETTY

संजय राउत ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हम शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी सरकार चलाने में विचारधारा बाधक नहीं हैं. हम न्यूनतम कार्यक्रम के अनुसार राज्य में सरकार चलाएंगे.

गौरतलब है कि सुप्रीमकोर्ट के फैसले में जिसमें कहा गया था कि 27 अक्टूबर को शाम 5 बजे तक फ्लोर टेस्ट करा लिया जाए. जिसके चंद घंटों के बाद ही अजीत पवार ने डिप्टी सीएम के पद से इस्तीफा दे दिया. वहीं 3 बजकर 30 मिनट पर सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने प्रेस कांफ्रेस कर इस्तीफे का एलान कर दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here