हाथरस की बेटी के साथ हुई जघन्य घटना के बाद पूरे देश में गम और गुस्से की लहर है. हर ओर से उस बेटी को इंसाफ दिलाने की मांग उठ रही है. इसी को लेकर आज समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रदेशभर में जोरदार तरीके से प्रदर्शन किया. तमाम शहरों में शोक सभाएं और कैंडिल मार्च निकाल हाथरस की बेटी को श्रद्धांजलि दी गई.

समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के प्रदेश महासचिव अभिमन्यु गुप्ता के नेतृत्व में कानपुर के हालसी रोड में शोक सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान सभी ने हाथों में मोमबत्ती लेकर उसकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.

जौनपुर में समाजवादी कुटिया संचालक ऋषि यादव के नेतृत्व में कुटिया के बच्चों ने मुंह पर काली पट्टी बांधकर हाथों में कैंडिल लेकर न्याय की मांग की.

गाजीपुर में जिला पंचायत सदस्य व सपा नेता चंदन यादव के नेतृत्व में कैंडिल मार्च निकाल दोषियों को फांसी देने की मांग की गई.

हरदोई में सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू पटेल और महिला सभा की जिलाध्यक्ष गीता सिंह के नेतृत्व में कैंडिल मार्च निकाला गया.

कन्नौज में जिला पंचायत अध्यक्ष सुनीता दोहरे व सदर विधायक अनिल दोहरे की अगुआई में कैंडल मार्च निकला गया. अनिल दोहरे ने कहा कि भाजपा सरकार में रामराज की जगह जंगलराज कायम है. सीएम योगी के झूठे दावों और वादों ने प्रदेश को बर्बाद कर दिया है. महिलाओं के खिलाफ अपराध लगातार बढ़ रहा है. उन्होंने हाथरस की घटना के दोषियों के लिए जल्द से जल्द कड़ी सजा देने की मांग की.

इस मौक़े पर युवा सपा नेता राजेश पाल ने कहा कि प्रदेश में और देश में जो बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दिया गया उसके उलट इस प्रदेश में महिलायें सुरक्षित नही है पूरे प्रदेश में जंगल राज क़ायम है ऐसे हालात में योगी जी को इस्तीफा दे देना चाहिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here