समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर आज प्रदेश के सभी जिलों में समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जोरदार तरीके से प्रदर्शन किया और राज्यापाल को संबोधित ज्ञापन अधिकारियों को सौंपा.

अखिलेश यादव के आह्वाहन पर लखनऊ की सदर तहसील में मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीस राजा की अगुवाई में सपाइयों ने जोरदार प्रदर्शन किया. अनीस राजा ने कहा कि हमने महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, किसानों की समस्याओं, महंगी शिक्षा, निजीकरण, बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर सरकार की नींद खोलने के लिए प्रदर्शन किया है.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है. प्रदेश में अपराध और गुंडाराज चरम पर है, पुलिस उगाही कर रही है और सीएम सिर्फ दिखावे की बैठकें कर बड़े बड़े दावे कर रहे हैं.

कन्नौज जिले में सदर विधायक अनिल दोहरे के नेतृत्व में समाजवादियों ने तहसील में ज्ञापन सौंपा. इस मौके पर सपा नेता राजेश पाल ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा की जिस तरीके से पुलिस ने तहसील पर विधायक अनिल दोहरे के साथ बदसलूकी कर हम सभी समाजवादी कार्यकर्ताओं को गिरफ़्तार कर पुलिस लाइन भेजा है वो बेहद निंदनीय है.

उन्होंने कहा कि सरकार अपनी नाकामयाबियों को छुपाने के लिए पुलिस की दम पर प्रदर्शन नही करने दे रही है लेकिन प्रदेश का किसान, छात्र, नौजवान, बेरोज़गार जाग चुका है, आने वाला समय समाजवादियों का होगा.

इस मौक़े पर नवाब सिह यादव, संजू कटियार, इमरोज सिद्दीक़ी, नाज़िम ख़ान, कल्याण सिह दोहरे, नेम सिह यादव आदि लोग मौजूद रहे.

जनपद जौनपुर में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने महामहिम राज्यपाल महोदय को जिला अधिकारी के माध्यम से ज्ञापन सौंपा.

इस मौके पर समाजवादी कुटिया के संचालक ऋषि यादव ने कहा यह सरकार पूरी तरह से विफल और किसान छात्र नौजवान विरोधी है इस सरकार में रोजगार अवसर ही नही न कोई रोज़गार मिल रहा है युवा परेशान है व्यापारी वर्ग पूरी तरह भयभीत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here