NEET और JEE की परीक्षा का विरोध अब बढ़ता ही चला जा रहा है. छात्रों के बाद अब राजनीतिक दल भी खुलकर इसके विरोध में सड़क पर उतर आए हैं. आज समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लखनऊ में विधानसभा के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया.

NEET और JEE की परीक्षा का विरोध कर रहे सपाई विधानसभा के बाहर जोरदार प्रदर्शन कर रहे थे, पुलिस ने इन्हें रोकने के लिए लाठीचार्ज कर दिया. इस दौरान तमाम सपाई बुरी तरह से घायल हो गए.

सपा नेताओं की मांग है कि सरकार NEET और JEE की परीक्षा को आगे बढ़ाए. उनका कहना है कि कोरोना और बाढ़ के हालात के बीच जब लोग पहले से ही काफी परेशान हैं, ट्रेनें बंद चल रही हैं, कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है, लोगों की आर्थिक स्थिती बिगड़ी हुई है, लॉकडाउन का मानसिक प्रभाव भी लोगों पर पड़ा है.

ऐसी स्थिती में NEET और JEE की परीक्षा कराना ठीक नहीं है. इसी मांग को लेकर आज सपाई जोरदार प्रदर्शन कर रहे थे, पुलिस ने इनपर लाठीचार्ज कर दिया. इस दौरान बड़ी संख्या में सपाई घायल हो गए थे. सपाइयों के अलावा और भी राजनीतिक दल और परीक्षार्थी सरकार के इस फैसले के विरोध में हैं. सभी इन परीक्षाओं की तिथि को आगे बढ़ाने की मांग कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here