देश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर सरकार के खिलाफ चलाए गए नौ बजे नौ मिनट अभियान में समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. आज अखिलेश यादव ने लोगों से इस अभियान में भाग लेने की अपील की थी.

अखिलेश यादव के अपील पर समावजादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और हरदोई जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने ठीक नौ बजे अपने घर की लाइटें बंद करके मोमबत्ती जलाई. इस मौके पर जितेंद्र वर्मा ने कहा कि आज पूरा देश नौजवान, बेरोजगार, किसान, गरीब और मजदूर मोदी व योगी सरकार की जनविरोधी नीतियों से परेशान है.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों के चलते 10 करोड़ लोग बेरोजगार हो गए है, मोदी योगी सरकार के पास बेरोजगारों को रोजगार व पढ़े लिखे नौजवानों को नौकरी देने का कोई प्लान नहीं है.

समाजवादी युवजन सभा के निवर्तमान प्रदेश सचिव सुरेश कुमार यादव ने भी मशाल और टार्च जलाकर बेरोजगारों का समर्थन और सरकार का विरोध किया. इस मौके पर सुरेश यादव ने कहा कि सरकार महगाई, भ्रष्टाचार, बढ़ती बेरोजगारी और बदहाल कानून व्यवस्था को संभालने में पूरी तरह नाकाम है. मुख्यमंत्री योगी व प्रधानमंत्री मोदी तानाशाही के बल पर जनता का शोषण कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि सरकार आए दिन किसी न किसी सरकारी संस्थान जैसे रेलवे, एलआईसी, बिजली विभाग इत्यादि को प्राइवेट कंपनियों के हाथों बेच रही है और देश प्रदेश के नौजवानों को नौकरी देने की बजाए उनकी नौकरी लेने का काम कर रही है.

इसी तरह जौनपुर में समाजवादी कुटिया के संचालक ऋषि यादव ने भी कुटिया के बच्चों के साथ दिये जलाकर इस अभियान का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि आज देश के नौजवानों का भविष्य अंधेरमय हो गया है. सरकार अपना वादा भूलकर राजशाही में मस्त है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here