बड़ी खबरः समाजवादी पार्टी से गठबंधन को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने दिया बड़ा बयान

0

यूपी में उपचुनाव से पहले समाजवादी पार्टी और ओमप्रकाश राजभर की सुहैलदेव भारतीय समाज पार्टी के गठबंधन की अटकलों पर विराम लगता हुआ दिखाई दे रहा है. ओमप्रकाश राजभर ने एलान किया है कि यूपी में होने वाली 12 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में अकेले लड़ेंगे लेकिन आने वाले समय गठबंधन की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता.

बलिया पहुंचे ओमप्रकाश राजभर से पत्रकारों ने जब अखिलेश यादव को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि अखिलेश के साथ ये मेरी अनौपचारिक मुलाकात थी. वे जब सरकार में थे तब भी वह अखिलेश, मुलायम सिंह, प्रियंका गांधी सरीखे नेताओं से मिला करते थे.

अखिलेश से मुलाकात को राजनीतिक शिष्टाचार बताते हुए उन्होंने ये भी साफ किया कि चुनावों के बाद किसी दल से समझौता हो सकता है, इसके लिए अभी सारे विकल्प खुले हुए हैं. वहीं सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर का कहना है कि सपा के साथ गठबंधन पर पार्टी 27 अगस्त को अपना फैसला सुनाएगी.

गौरतलब है कि विगत दिनों में ओमप्रकाश राजभर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की थी. दोनों नेताओं के मुलाकात के बाद ओमप्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की थी, तबसे लेकर अटकलें लगाई जा रही थी कि आगामी उपचुनाव में अखिलेश और राजभर एक साथ दिखाई दे सकते हैं, लेकिन ओमप्रकाश राजभर के इस बयान से झटका लगा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here