साक्षी-अजितेश मामले में चैट वायर’ल करने वाले विकास तिवारी ने डिलीट किया अकाउंट

0

फरीदपुर के विधायक श्याम बिहारी लाल के नाम के व्हा’ट्सएप अकाउंट पर हुई चै’ट को वा’यरल करने वाले विकास तिवारी ने पु’लिस द्वारा जांच शुरू किए जाने से पहले ही अकाउंट डिलीट कर दिया. सोमवार को जब पु’लिस ने छानबीन करने की कोशिश की तो मालूम चला कि विकास ने अपने अकाउंट का यूआरएल ही डिलीट कर दिया.

हालाँकि पु’लिस का कहना है कि वह विकास तिवारी नाम के शख्स का पता लगाने के लिए अमेरिका में व्हा’ट्सएप मुख्यालय से संपर्क करेगी. दरअसल, विकास तिवारी नाम के शख्स द्वारा फरीदपुर के विधायक श्याम बिहारी लाल के नाम के अकाउंट से हुई चैट वा’यरल की गयी.

इस चैटिंग में बिथरी के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी के मामले में बातचीत की गयी थी. विकास तिवारी ने इसमें फरीदपुर विधायक श्याम बिहारी पर साक्षी और अजितेश की शादी मामले में सा’जिश का आ’रोप लगाया गया तो वहीँ विधायक श्याम बिहारी की ओर से विकास और पप्पू भारतौल को धम’कियाँ दी गईं. बातचीत में अपश’ब्दों का भी इस्तेमाल दिखाया गया.

इस चैट के वा’यरल होने के बाद विधायक श्याम बिहारी एसएसपी से मिले और इससे दूर-दूर तक कोई मतलब न होने की बात कही. श्याम बिहारी का कहना है कि फ’र्जी चैट वा’यरल कर उन्हें ब’दनाम करने और विधायक राजेश मिश्रा से दु’श्मनी कराने की साजिश रची गयी. देर रात फरीदपुर के विधायक प्रतिनिधि की ओर से दी गयी तहरीर पर थाना बारादरी में एफ’आईआर दर्ज करली गयी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here