युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह आज विंध्याचल पहुंचे और मां विध्यावासिनी के दर्शन किए. इसके बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने सत्ताधारी पार्टी भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा की बुरी तरह से हार होगी.

रोहित कुमार सिंह ने कहा कि लोकतंत्र और संविधान बचाने की लड़ाई हेतु हम पूरी तरह से प्रयासरत हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा धर्म के आधार पर जनता को भ्रमित कर सत्ता में बने रहना चाहती है जबकि धर्म आस्था का विषय है ना की राजनीति का.

रोहित सिंह ने कहा की पश्चिम बंगाल में भाजपा के मंसूबों पर पानी फिर जाएगा और 2022 में उत्तर प्रदेश से भाजपा का सूपड़ा साफ होगा. उन्होंने कहा कि योगी सरकार जातीय पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर काम कर रही है.

रोहित ने कहा की ईमानदार आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इशारे पर जबरन सेवानिवृत्त किया गया है.

उन्होंने कहा कि आज़म खान पर कारवाई करने वाले अधिकारी को सेवा विस्तार वहीं सत्य के मार्ग पर चलने वाले अमिताभ ठाकुर को सेवानिवृत्ति क्या यही राम राज्य है.

युवा चेतना संयोजक ने कहा कि भाजपा राज में गाँव, गरीब, किसान, मजदूर और नौजवान परेशान है. जनता त्रस्त है और सरकार मस्त है. रोहित सिंह ने कहा कि हमारा लक्ष्य उत्तर प्रदेश में महापरिवर्तन है. देश बचाने की लड़ाई में किसान-जवान सबको साथ आना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here