युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने बेरोजगारों के लिए चलाए जा रहे नौ बजे नौ मिनट अभियान में हिस्सा लिया और अपने घर की लाइटें बंद करके दिया जलाया. उन्होंने कहा कि बढ़ती बेरोजगारी चिंता का विषय है, सरकार को इसे दूर करने के लिए कदम उठाने चाहिए.

रोहित सिंह ने कहा कि मोदी-योगी सरकार ने देश के युवाओं को निराश किया है. बेरोज़गारी तेज़ी से बढ़ रही है और सरकार भर्ती रोक रही है. उन्होंने कहा कि भारत को सोने की चिड़ियाँ बनाने वालों को नौजवानों के साथ यह अन्याय नहीं करना चाहिए.

रोहित सिंह ने कहा कि देश में बढ़ रही बेरोज़गारी के खिलाफ कार्यकर्ताओं के साथ रात के 9 बजे बत्ती बुझाकर 9 मिनट तक के लिए दिया जलाकर मोदी-योगी सरकार को युवाओं के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ जागरुक किया.

रोहित सिंह ने कहा कि हम गांधी-अम्बेडकर को मानने वाले लोग हैं इसलिए अहिंसा के रास्ते पर चलकर सरकार को चेता रहे हैं. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से अपील करते हैं की देश और यूपी को बचाने के लिए विपक्ष को एक मंच पर आना चाहिए.

रोहित सिंह ने कहा कि युवा चेतना नौजवानों के सुंदर भविष्य हेतु 2022 में महापरिवर्तन हेतु संकल्पित होने की अपील की. इस अवसर पर बैजू राय, सैफ नवाज, नकुल राय, राहुल राय, आदित्य चौबे आदि उपस्थित रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here