उत्तर प्रदेश के पूर्वाचल स्थित बलिया जिले में जलजमाव को लेकर युवा चेतना प्रमुख रोहित सिंह ने राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर पानी में लेटकर प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि हर साल बारिश के मौसम में बलिया का यही हाल होता है मगर आज तक सरकार ने इसका कोई ठोस उपाय नहीं किया.

रोहित सिंह ने कहा कि हल्की सी बारिश में बलिया के कई इलाके पानी में डूब गए हैं, जनप्रतिनिधि कहीं पर भी नजर नहीं आ रहे हैं. युवा चेतना प्रमुख ने कहा कि हम पिछले तीन महीनों से बलिया जिले के लिए अलग जल नीति बनाने की मांग कर रहे हैं मगर आजतक कोई सुनवाई नहीं हुई.

रोहित सिंह ने कहा कि एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बलिया आए थे, उन्होंने दिखावे के लिए बैठक की और चले गए. सीएम ने जनता से भी कुछ जानने की कोशिश नहीं की.

उन्होंने कहा कि अब ड्रॉइंग रूम राजनीति नहीं चलेगी. बाढ़ दरवाज़े पर है और सरकार सो रही है. रोहित सिंह ने कहा कि युवा चेतना बलिया के लिए अलग जल नीति की माँग योगी सरकार से कर रही है, हम इसके लिए संघर्ष करेंगे. हम संघर्ष में ही विश्वास रखते हैं, अगर जनता हमें ताकत देगी तो हम परिवर्तन करेंगे.

रोहित सिंह ने कहा कि मंगल पांडेय, जयप्रकाश नारायण, चित्तु पांडेय, चंद्रशेखर, जनेश्वर मिश्रा का बलिया आज डूब रहा है और भाजपा सरकार मस्त है. इस प्रदर्शन में अजय राय मुन्ना, मोहन सिंह, नीलकांत वर्मा, छोटेलाल यादव भी मौजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here